1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर मामले को लेकर पुलिस का बड़ा बयान 6 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, देखें वीडियो

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर मामले को लेकर पुलिस का बड़ा बयान 6 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ प्रदेश सरकार अपराधियों पर नकेल कसते नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर दिन ब दिन अपराध बढ़ता जा रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ प्रदेश सरकार अपराधियों पर नकेल कसते नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर दिन ब दिन अपराध बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में लखीमपुर खीरीसे बड़ी खबर सामने आई है। यहां निघासन में दो सगी बहनें पेड़ से लटकी मिलीं। दोनों बहनों की मौत के बाद बवाल शुरू हो गया। लेकिन इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बताया जा रहा है कि पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने अखिलेश से फोन पर पूछा मुलायम सिंह का हालचाल, साथ ही हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

 

पढ़ें :- भुज में पीएम मोदी ने किया स्मृति वन स्मारक का उद्घाटन, ट्वीट कर लिखी यह बात

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोलाते हुए कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई!

लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटकता मिला। योगी सरकार में गुंडे रोज़ कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक! मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सज़ा।महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई! लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटकता मिला। योगी सरकार में गुंडे रोज़ कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक! मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सज़ा।

इसी क्रम में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि लखीमपुर (उप्र) में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है। परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था। रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती।आखिर उप्र में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...