1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri News: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत चार की मौत

Lakhimpur Kheri News: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत चार की मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की जान चली गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों की शिनाख्त हो गई है और वो धौरहरा के रहने वाले थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की जान चली गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों की शिनाख्त हो गई है और वो धौरहरा के रहने वाले थे।

पढ़ें :- Lakhimpur Kheri News: बस और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पुलिस के मुताबिक, इंदिरा मनोरंजन पार्क के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक बालक गंभीर घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस घटना में धौरहरा निवासी सरवन यादव (22) पुत्र श्रीराम, प्रज्ञा देवी (30) पत्नी रमाकांत, लकी ( 7) पुत्र लखन और महाराजा (52) पत्नी श्रीराम की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। पुलिस का कहना है कि बाइक में टक्कर मारने वाले आरोपी वाहन चालक के बारे में जानकारी की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...