1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी : बीजेपी विधायक पर वर्चस्व के जंग में तानी गई पिस्टल, वीडियो वायरल

लखीमपुर खीरी : बीजेपी विधायक पर वर्चस्व के जंग में तानी गई पिस्टल, वीडियो वायरल

यूपी पंचायत चुनाव में पुरानी रंजिशें भी दोबारा से ताजा होने लगी हैं। इन चुनावों में दबंगों और बाहुबलियों का रुतबा भी होता है तो हिंसा भी होती है। इसी कड़ी में यूपी के लखीमपुर खीरी में बीडीसी का पर्चा वापसी को लेकर बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा और नकहा के ब्लाक प्रमुख पवन गुप्ता के बीच जमकर हाथापाई हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri Pistol Made In The Battle Of Supremacy Over Bjp Mla Video Viral

लखीमपुर खीरी। यूपी पंचायत चुनाव में पुरानी रंजिशें भी दोबारा से ताजा होने लगी हैं। इन चुनावों में दबंगों और बाहुबलियों का रुतबा भी होता है तो हिंसा भी होती है। इसी कड़ी में यूपी के लखीमपुर खीरी में बीडीसी का पर्चा वापसी को लेकर बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा और नकहा के ब्लाक प्रमुख पवन गुप्ता के बीच जमकर हाथापाई हुई है।

पढ़ें :- हैवानियत: मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान पवन गुप्ता के छोटे भाई भाई सुनील गुप्ता ने बीजेपी विधायक योगेश वर्मा पर पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मामला लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली के नकहा ब्लाक का है, जहां पर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा और बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता के बीच एक युवक की बीडीसी के पर्चे वापसी को लेकर विवाद हो गया है। बताया जा रहा है कि नकहा ब्लाक में एक युवक के बीडीसी के पर्चे को वापसी करने के लिए विधायक कह रहे थे। इस दौरान नकहा से बीजेपी के ब्लाक प्रमुख पवन गुप्ता और योगेश वर्मा के बीच कहासुनी हो गई।

बातों ही बातों में कहासुनी मारपीट में बदल गई, इस दौरान दोनों गुटों में जमकर मारपीट होने लगी। इसी बीच ब्लाक प्रमुख पवन गुप्ता के छोटे भाई सुनील गुप्ता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर विधायक योगेश वर्मा पर तान दी।

इस दौरान मौके पर मौजूद विधायक के सुरक्षाकर्मी और पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे दोनों गुटों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। लगभग 1 घंटे तक नकहा ब्लॉक में अफरा-तफरी का माहौल मचा रहा। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब यूपी में पोस्ट कोरोना मरीजों को मिलेगा मुफ्त इलाज

सदर विधायक योगेश वर्मा का कहना था सभी पदाधिकारियों ने एक महिला प्रत्याशी को बीडीसी पर चुनाव लड़ने के लिए तय किया था, लेकिन नकहा के ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता पार्टी लाइन से हटकर किसी दुसरे युवक को चुनाव लड़ना चाहते थे।

प्रशासन ने साधी चुप्पी

जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो पवन गुप्ता और छोटे भाई सुनील गुप्ता ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही पिस्टल तानते हुए जान से मारने की धमकी दी। वह पार्टी में अपनी बात को रखेंगे। कानूनी तौर पर उन पर थाने में शिकायत दर्ज कराएंगे। इस मामले पर जिला प्रशासन के अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं, उनका कहना है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- योगी सरकार पर भड़के शिवपाल, बोले- गरीबों को एक हजार रुपए की मदद नाकाफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X