लखमीपुर पुलिस ने बरामद की डेढ़ करोड़ की कोकीन

lakhimpur-police
लखमीपुर पुलिस ने बरामद की डेढ़ करोड़ की कोकीन

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस ने चार कोकीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 649 ग्राम कोकीन सहित दो तमन्चे व जिंदा कारतूस व एक विटारा ब्रेजा कार भी बरामद की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद कोकीन की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की बताई जा रही है।

Lakhimpur Kheri Police Good Work :

एस पी पूनम ने बताया कि ये गिरफ्तार शुदा चारों तस्कर भारत और पड़ोसी देश नेपाल के बीच तस्करी करते हैं। जिनका काफी बड़ा रैकेट है और इनका सरगना गाजियाबाद में है, जिसे तीन चार माह पूर्व पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।
रिपोर्ट- एसडी त्रिपाठी

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस ने चार कोकीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 649 ग्राम कोकीन सहित दो तमन्चे व जिंदा कारतूस व एक विटारा ब्रेजा कार भी बरामद की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद कोकीन की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की बताई जा रही है। एस पी पूनम ने बताया कि ये गिरफ्तार शुदा चारों तस्कर भारत और पड़ोसी देश नेपाल के बीच तस्करी करते हैं। जिनका काफी बड़ा रैकेट है और इनका सरगना गाजियाबाद में है, जिसे तीन चार माह पूर्व पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। रिपोर्ट- एसडी त्रिपाठी https://www.youtube.com/watch?v=wcCxHd6wtLQ