1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri Violence : केजरीवाल बोले- मोदी जी आज सारा देश आप से न्याय की कर रहा है उम्मीद

Lakhimpur Kheri Violence : केजरीवाल बोले- मोदी जी आज सारा देश आप से न्याय की कर रहा है उम्मीद

Lakhimpur Kheri Violence : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूपी की योगी सरकार हत्यारों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक आरोपियों की क्यों गिरफ्तारी नहीं हुई । अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरा आज सारा देश लखीमपुर हिंसा मामले में आप से न्याय की उम्मीद कर रहा है। अरविंद केजरीवाल कहा कि किसानों को गाड़ी से कुचला गया। नेता-अमीर किसी को भी कुचल सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। Lakhimpur Kheri Violence : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूपी की योगी सरकार हत्यारों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक आरोपियों की क्यों गिरफ्तारी नहीं हुई । अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरा आज सारा देश लखीमपुर हिंसा मामले में आप से न्याय की उम्मीद कर रहा है। अरविंद केजरीवाल कहा कि किसानों को गाड़ी से कुचला गया। नेता-अमीर किसी को भी कुचल सकते हैं।

पढ़ें :- राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' की सफलता से बेहद विचलित है बीजेपी : Sachin Pilot

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इतनी भीड़ के सामने कोई इतने लोगों को कुचलते हुए निकल जाए और पूरा सिस्टम उस हत्यारे को बचाने में लग जाए। ऐसा तो फिल्मों में हम देखा करते थे। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि-किसानों ने क्या बिगाड़ा है? किसानों को क्यों मारा जा रहा है। हर देशवासी न्याय की मांग कर रहा है।

पढ़ें :- Delhi MCD Election 2022 : दोपहर 2 बजे तक लगभग 30 फीसदी मतदान, भाजपा ने लगाया धांधली का आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...