1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri Violence : बहन को हिरासत में लेने पर बोले राहुल गांधी, कहा कि मैं जानता हूं प्रियंका तुम पीछे नहीं हटोगी

Lakhimpur Kheri Violence : बहन को हिरासत में लेने पर बोले राहुल गांधी, कहा कि मैं जानता हूं प्रियंका तुम पीछे नहीं हटोगी

Lakhimpur Kheri Violence : यूपी के लखीमपुर में रविवार को हुई हिंसक झड़प में चार किसान समेत कुल आठ लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से ही सभी विपक्षी पार्टियों के नेता रविवार को रात से लखीमपुर खीरी पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई कामयाब नहीं हो सका। इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) जिन्हें आज सुबह करीब 4.00 बजे हरगांव में रोकने के बाद हिरासत में ले लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। Lakhimpur Kheri Violence : यूपी के लखीमपुर में रविवार को हुई हिंसक झड़प में चार किसान समेत कुल आठ लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से ही सभी विपक्षी पार्टियों के नेता रविवार को रात से लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri)  पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई कामयाब नहीं हो सका। इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) जिन्हें आज सुबह करीब 4.00 बजे हरगांव में रोकने के बाद हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें :- Parliament Winter Session 2021: राहुल गांधी बोले-सरकार के पास मृत किसानों का आंकड़ा नहीं लेकिन मेरे पास है

पढ़ें :- Nagaland: अब तक 13 लोगों की मौत, राहुल ने घटना को बताया हृदय विदारक, पूछा-गृह मंत्रालय क्या कर रहा है?

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को हिरासत में लिए जाने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर अपनी बहन का मनोबल बढ़ाते हुए कहा है कि वह जानते हैं कि प्रियंका पीछे नहीं हटेंगी। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया कि  प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...