1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri Violence: क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचा केंद्रीय मंत्री का बेटा आशीष मिश्र, पूछताछ जारी

Lakhimpur Kheri Violence: क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचा केंद्रीय मंत्री का बेटा आशीष मिश्र, पूछताछ जारी

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ऑफिस पहुंच चुका है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ऑफिस पहुंच चुका है। क्राइम ब्रांच की टीम आशीष से पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले आशीष मिश्रा के फरार होने की खबरें थी। हालांकि आशीष के वकील ने आज सुबह बताया कि आशीष मिश्रा तय समय पर पुलिस के सामने पेश होंगे। आशीष के वकील ने ये भी बताया था कि आशीष और मोनू लखीमपुर में ही हैं। बता दें कि आशीष मिश्रा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) का बेटा है।

पढ़ें :- 'भारत दुनिया का इकलौता देश जहां गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कुचला और पुलिस दे रही थी उसे निमंत्रण'

इसके साथ ही पुलिस ने गुरुवार की शाम को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया था।

इससे पहले अजय मिश्रा ने अपने बेटे को ‘निर्दोष’ बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उनका बेटा ‘अस्वस्थ’ है और वह आज पुलिस के सामने पेश होगा। मिश्रा ने लखनऊ एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा, “हमें कानून पर भरोसा है। मेरा बेटा निर्दोष है, उसे गुरुवार को नोटिस मिला लेकिन उसने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है।

तीन अक्तूबर को हुए तिकुनिया कांड में आशीष मिश्र को शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर में पेश होना था। इसके लिए गुरुवार को उसके घर पर नोटिस लगाया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...