1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur violence : गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी, SIT ने 5000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल

Lakhimpur violence : गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी, SIT ने 5000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल

लखीमपुर हिंसा केस (Lakhimpur Violence Case) में सोमवार को यूपी SIT ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। सूत्रों ने बताया कि एसआईटी (SIT) ने 5000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में एसआईटी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Minister of State for Home Ajay Mishra) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को मुख्य आरोपी बताया है। इतना ही नहीं एसआईटी (SIT) के मुताबिक मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra)  घटनास्थल पर ही मौजूद था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखीमपुर। लखीमपुर हिंसा केस (Lakhimpur Violence Case) में सोमवार को यूपी SIT ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। सूत्रों ने बताया कि एसआईटी (SIT) ने 5000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में एसआईटी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Minister of State for Home Ajay Mishra) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को मुख्य आरोपी बताया है। इतना ही नहीं एसआईटी (SIT) के मुताबिक मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra)  घटनास्थल पर ही मौजूद था।

पढ़ें :- Lakhimpur violence case : अजय मिश्रा का पूर्व में दिया बयान बेटे के खिलाफ सबूत मिला तो दे दूंगा इस्तीफा, अब क्या करेंगे टेनी?

इससे पहले एसआईटी (SIT) लोहे के बक्से में 5000 पन्ने की चार्जशीट लेकर लखनऊ कोर्ट (Lucknow Court) पहुंची। चार्जशीट में पुलिस ने आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) के एक अन्य रिश्तेदार को भी आरोपी बनाया है। पुलिस के मुताबिक, वीरेंद्र शुक्ला (Virendra Shukla) पर सबूत छिपाने के आरोप लगे हैं। आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की थार जीप के पीछे चल रही दो गाड़ियों में से एक वीरेंद्र की स्कॉर्पियो थी। पहले शुक्ला ने अपनी स्कॉर्पियो छिपाकर दूसरे की गाड़ी को बताया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...