1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Violence: किसानों को गाड़ी से कुचलने वाला वीडियो वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर

Lakhimpur Violence: किसानों को गाड़ी से कुचलने वाला वीडियो वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की गाड़ी से कुचलकर किसानों की मौत के बाद जहां पूरे उत्तर प्रदेश में विपक्ष में जमकर सरकार पर निशाना साधा तो वहीं किसानों ने सड़क पर उतर कर उग्र प्रदर्शन (furious show) किया। इस बीच देर रात सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो वायरल होने लगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Lakhimpur Violence: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में अभी तक आठ लोगों की जान चली गयी है। इस घटना के बाद किसानों में आक्रोश है और वे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस हिंसा के बाद लखीमपुर खीरी, पीलीभीत समेत आस—पास के जिलों में इंटरनेट को बंद करना पड़ा। इसके साथ ही धारा 144 लागू (Section 144 enforced) लगानी पड़ी। किसानों का आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे की गाड़ी से ही किसानों को कुचला गया है।

पढ़ें :- सपा नेता आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, जौहर विश्वविद्यालय के हिस्सों को गिराने पर लगाई रोक

इस मामले की वीडियो भी सामने आ चुकी है। उनका आरोप है कि पुलिस अभी तक कार्रवाई नहीं कर रही है और दोषियों को बचाने का काम किया जा रहा है। इस कारण किसानों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। किसानों पर कुचलने वाली वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस (Congress), आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) समेत कई अन्य तमाम नेताओं ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

पढ़ें :- Video Viral : दिल्ली दंगों का आरोपी शाहरुख पठान जब पैरोल पर हुआ रिहा, तो किया गया भव्य स्वागत

साथ ही लिखा है कि, योगी जी (Yogi ji) , यह हादसा नहीं हत्या है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पर्दाफाश पुष्टि नहीं करता है। आप नेता संजय सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ट्विटर अकाउंट पर लखीमपुर से जुड़े एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि क्या इसके बाद भी कोई प्रमाण चाहिये?देखिये सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानो को अपनी गाड़ी के नीचे कैसे रौंदकर मार दिया कुछ चैनल ज्ञान दे रहे थे मंत्री का बेटा जान बचाने के लिए भागा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...