1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpuri Kheri News: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने किया योजनाओं का लोकार्पण, कहा- मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा गांवों का विकास

Lakhimpuri Kheri News: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने किया योजनाओं का लोकार्पण, कहा- मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा गांवों का विकास

यूपी के लखीमपुर खीरी में आज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने निघासन तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत सिंगहा में कई विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में गांवों का विकास तेजी से हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpuri Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी में आज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने निघासन तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत सिंगहा में कई विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में गांवों का विकास तेजी से हो रहा है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

देश के गृह राज्य मंत्री व खीरी से लोकसभा सांसद अजय मिश्र टेनी ने सिंगहा पहुंच कर सबसे पहले पंचायत के मजरा जैपरा में सांसद निधि से बने स्व0 श्याम सुन्दर निषाद स्मृति रोड का लोकार्पण किया। इसके साथ ही ग्राम पंचायत व जिला पंचायत में बनने वाले आधा दर्जन से अधिक नाला व सड़कों का लोकार्पण/शिलान्यास किया।

इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होने कहा कि जब से देश में मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी है। तब से गांवों का विकास तेजी के साथ हो रहा है।

रिपोर्ट: एस.डी. त्रिपाठी, लखीमपुर खीरी

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...