Lakme Fahion Week 2019: रैंप पर ब्लैक गाउन में करीना कपूर ने बिखेरा जलवा, देखें फ़ोटोज़

Lakme Fahion Week 2019: रैंप पर ब्लैक गाउन में करीना कपूर ने बिखेरा जलवा, देखें फ़ोटोज़
Lakme Fahion Week 2019: रैंप पर ब्लैक गाउन में करीना कपूर ने बिखेरा जलवा, देखें फ़ोटोज़

Lakme Fahion Week 2019 Kareena Kapoor Looks Gorgeous In Black

लखनऊ। लैक्मे फैशन वीक 2019 का पांचवें दिन ग्लैमर और सरप्राइज का तड़का देखने को मिला। एक तरफ शो में जहां बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे रैंप वॉक पर जलवे बिखेरते हुए नजर आए वहीं करीना कपूर खान ने भी लैक्मे फैशन वीक के पांचवे दिन अपने ग्लैमर का तड़का लगाया।

करीना कपूर खान डिजाइनर गौरी और नैनिका की ब्लैक ड्रेस में रैंप पर उतरीं।

ब्लैक ऑफ शॉल्डर गाउन में करीना बेहद स्टनिंग और खूबसूरत नजर आईं। खुले बाल और मिनिमल मेकअप में करीना ने पूरे ग्रेस के साथ रैंप वॉक किया। जिसने भी करीना को रैंप पर वॉक करते देखा वो देखते ही रह गया।

करीना बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों चल रहे लैक्मे फैशन वीक में भी अपने लुक से करीना ने सभी को इंप्रेस किया।

करीना कपूर के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने हाल ही में डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म की है। बता दें कि इस फिल्म में करीना एक पुलिसवाली के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान होंगे। अंग्रेजी मीडियम, साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।

इसके अलावा करीना, अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज और करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं। तख्त में करीना संग रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट होंगे।

लखनऊ। लैक्मे फैशन वीक 2019 का पांचवें दिन ग्लैमर और सरप्राइज का तड़का देखने को मिला। एक तरफ शो में जहां बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे रैंप वॉक पर जलवे बिखेरते हुए नजर आए वहीं करीना कपूर खान ने भी लैक्मे फैशन वीक के पांचवे दिन अपने ग्लैमर का तड़का लगाया। करीना कपूर खान डिजाइनर गौरी और नैनिका की ब्लैक ड्रेस में रैंप पर उतरीं। ब्लैक ऑफ शॉल्डर गाउन में करीना बेहद स्टनिंग और खूबसूरत नजर आईं। खुले बाल और मिनिमल मेकअप में करीना ने पूरे ग्रेस के साथ रैंप वॉक किया। जिसने भी करीना को रैंप पर वॉक करते देखा वो देखते ही रह गया। करीना बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों चल रहे लैक्मे फैशन वीक में भी अपने लुक से करीना ने सभी को इंप्रेस किया। करीना कपूर के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने हाल ही में डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म की है। बता दें कि इस फिल्म में करीना एक पुलिसवाली के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान होंगे। अंग्रेजी मीडियम, साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसके अलावा करीना, अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज और करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं। तख्त में करीना संग रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट होंगे।