Lakme Fashion Week 2018: उमराव जान लुक में नज़र आई सुस्मिता सेन

Lakme Fashion Week 2018: उमराव जान लुक में नज़र आई सुस्मिता सेन
Lakme Fashion Week 2018: उमराव जान लुक में नज़र आई सुस्मिता सेन
नई दिल्ली। साल 1994 में मिस यूनिवर्स रही और बॉलीवुड में अपने अभिनय की खास पहचान रखने वाली सुष्मिता सेन लैक्मे फैशन वीक 2018 के रैंप पर उमराव जान लुक में दिखाई दी। उनका ये अंदाज फैंस को दीवाना बनाने वाला रहा। जहां पर मशहूर फैशन डिजाइनर अपने डिजाइनर कपड़ो की बेहतरीन कलेक्शन पेश करते हुए दिखाई दें रहे है ऐसे में सुष्मिता हाउस ऑफ कोटवाड़ा की शोज टॉपर बनी। इस मौके पर मुजफ्फर अली के ब्रांड कोटवारा का लहंगा…

नई दिल्ली। साल 1994 में मिस यूनिवर्स रही और बॉलीवुड में अपने अभिनय की खास पहचान रखने वाली सुष्मिता सेन लैक्मे फैशन वीक 2018 के रैंप पर उमराव जान लुक में दिखाई दी। उनका ये अंदाज फैंस को दीवाना बनाने वाला रहा। जहां पर मशहूर फैशन डिजाइनर अपने डिजाइनर कपड़ो की बेहतरीन कलेक्शन पेश करते हुए दिखाई दें रहे है ऐसे में सुष्मिता हाउस ऑफ कोटवाड़ा की शोज टॉपर बनी।

इस मौके पर मुजफ्फर अली के ब्रांड कोटवारा का लहंगा पहने फिल्म उमराव जान के हिट गीत ‘इन आखों की मस्ती’ के साथ रैंप पर जलवे बिखेरती नजर आईं। डिजाइनरों ने उनके कोटवारा लेबल के लिए ‘सामंजर-ए गार्डन ऑफ फ्लॉवर’ नामक एक संग्रह पेश किया।

सुष्मिता ने रैम्प वॉक के बाद उन्होंने कहा, रैंप पर वॉक करना जादुई अहसास था। मुझे मुंबई रवने हमेशा पसंद आया है। मुझे यह परिवार के साथ घर जैसा लगता है।

{ यह भी पढ़ें:- फिटनेस फ्रीक सुष्मिता सेन ने 6 पैक ऐब्स दिखाते हुए शेयर किया वर्कआउट वीडियो }

Loading...