1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बायकॉट के बाद भीअक्षय की लक्ष्मी का बोलबाला, जानिए क्यों ट्रेंड कर रहा ‘बायकॉट लक्ष्मी’

बायकॉट के बाद भीअक्षय की लक्ष्मी का बोलबाला, जानिए क्यों ट्रेंड कर रहा ‘बायकॉट लक्ष्मी’

Lakshmi Dominated Even After Boycott Know Why Boycott Lakshmi Is Trending

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: विवादों से घिरी अक्षय की फिल्म लक्ष्मी का भले ही नाम बादल दिया गया हो, लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी खत्म नहीं हुई है। फिल्म के नाम पर लोग आपत्ति जता रहे हैं और फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। बता दें, फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 4 दिन रह गए हैं।

पढ़ें :- रणवीर सिंह पर भड़के सुशांत सिंह के फैंस, #BoycottBingo कर रहा ट्रेंड... जाने क्या है पूरा मामला

आपको बता दें, इधर ट्विटर पर ‘बैन लक्ष्मी मूवी’ ट्रेंड किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि इस फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं, कुछ इस फिल्म के नाम को देवी लक्ष्मी के जोड़कर आपत्ति जता रहे हैं।

‘लक्ष्मी बम’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ऑरिजनल फिल्म में हीरो के किरदार का नाम राघव था तो इस फिल्म में वह आसिफ कैसे हो गया जबकि हिरोइन के किरदार का नाम प्रिया ही रखा गया है। लोगों की लगातार आपत्ति देखते हुए फिल्म का नाम लक्ष्मी बम से बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया था। लेकिन लोगों का गुस्सा अभी भी कम नहीं हुआ है।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इस हॉरर कॉमिडी फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है और यह 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

पढ़ें :- अब अक्षय की लक्ष्मी को टक्कर देगा 'भूतहा', ट्रेलर ने मचाई सनसनी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...