1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Lal Krishna Advani Birthday Special : मोदी, शाह सहित कई दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

Lal Krishna Advani Birthday Special : मोदी, शाह सहित कई दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को वरिष्ठ बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) को उनके 94वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं तथा उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को वरिष्ठ बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) को उनके 94वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं तथा उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की।

पढ़ें :- PM मोदी और रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच मुलाकात, कहा-दुनिया बदल गई पर हमारी दोस्ती नहीं

पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट किया , “ आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके कई प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा।” पीएम मोदी (PM Narendra Modi)  ने आडवाणी से उनके आवास पर भी मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया।

पढ़ें :- योगी का बुल्डोजर यूपी में माफिया को कर रहा है नेस्तनाबूद : डॉ. दिनेश शर्मा 

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा , “आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभु  श्रीराम से प्रार्थना है कि वह सदैव स्वस्थ रहे और दीर्घायु हों।”

जेपी नड्डा भी वरिष्ठ भाजपा नेता से मिलने उनके आवास पर गये और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आडवाणी 2002 से 2004 तक अटल बिहारी वाजपेयी नीत सरकार में उपप्रधानमंत्री रहे।

पढ़ें :- सीमा सुरक्षा के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण मोदी सरकार की पहली प्राथमिकता : Amit Shah

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...