तांत्रिक ने सोना व पैसे का लालच देकर बाप के सामने किया बेटी से रेप, फिर रेत डाला गला

कन्नौज। विज्ञान जहां एक तरफ तेज़ी से दुनिया भर में पाव पसार रहा है, लोग चांद पर घर बसाने के बारे में सोच रहें है वहीं आज भी हमारे समाज में ऐसे लोग है जो अंधविश्वास के बहकावे में आकार कुछ ऐसा कर दे रहे है जिसे सुन आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। अब भला आप सोच सकते है कि कोई बाप लालच में आकर अपनी बेटी को किसी तांत्रिक को सौप सकता है, या फिर अपनी आंखो के सामने बेटी से रेप होते देख सकता है लेकिन ऐसा हुआ है। ऐसा ही एक अंधविश्वाश का नया मामला यूपी के कन्नौज से सामने आ रहा है। जहां कलयुगी मां-बाप ने सोने की लालच में एक तांत्रिक को अपनी बेटी सौंप दी। जिसके बाद तांत्रिक ने उसकी बलि देने से पहले उसके साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इसे पैसे की भूख कहने या अंधविश्वास पर भरोसा? आखिर कोई मां-बाप अपनी आँखों के सामने अपने कलेजे के टुकड़े के साथ ऐसा होते कैसे देख सकता है।



दरअसल पूरा मामला कन्नौज का है। जहां महावीर प्रसाद पेशे से सर्राफ हैं जो व्यापार में घाटा होने से परेशान चल रहे थे तभी अचानक किसी ने इनसे सलाह दी कि एक तांत्रिक बाबा है जिनके पास हर समस्या का समाधान है। जिसके बाद महावीर प्रसाद अपनी पत्नी के साथ जाकर तांत्रिक बाबा से मिले। जिसके बाद महावीर ने बाबा को अपनी समस्या सुनाई जिसके फौरन बाद तांत्रिक ने संधन के तौर पर महावीर से बताया कि तुम्हारे घर में सोना गड़ा है लेकिन इसे पाने में एक रुकावट आ रही है। जब महावीर ने इसको पाने का उपाय पूछा तो तांत्रिक ने जो बात कही वो हैरान कर देने वाली थी। दरअसल तांत्रिक ने कहा कि अगर वह अपनी बेटी कविता (15) की बलि देते हैं तो चंद घंटों में उन्हें यह सोना मिल जाएगा। कलयुगी मां-बाप ने सोना पाने की चाहत में आकर अपनी बेटी को उस तांत्रिक को सौप दिया।



{ यह भी पढ़ें:- स्कार्फ पहनकर आना है तो मदरसे में लो एडमिशन, अभिवावक करेंगे सीएम योगी से शिकायत }

रेप के बाद गला दबा की हत्या—-
पुलिस के मुताबिक, 6 जून की रात वह लोग कन्नौज स्थित अन्नपूर्णा मंदिर गए, वहां पर कृष्णा ने कुछ तांत्रिक क्रियाएं की। इसके बाद वह लोग पीपल के एक पेड़ के नीचे बैठ गए, इस बीच कविता को बेहोश कर दिया गया था। तांत्रिक ने मां-बाप के सामने लड़की के कपड़े उतारे और मंत्र पढ़ने का ढोंग करने लगा। जिसके बाद उसने युवती के साथ रेप किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं तांत्रिक ने मृतका का गला काटा और खून इकट्ठा किया। देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर तांत्रिक कृष्णा वहां से निकल गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ के बाद पूरा मामला सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- चित्रकूट ट्रेन हादसा: वास्को-डि-गामा पटना एक्सप्रेस पटरी से उतरी, तीन की मौत और 9 घायल }

Loading...