1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Lalit Modi Health Health Update: कोविड-19 के चलते ललित मोदी को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया, पोस्ट शेयर कर बताया हाल

Lalit Modi Health Health Update: कोविड-19 के चलते ललित मोदी को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया, पोस्ट शेयर कर बताया हाल

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के चेयरमैन (IPL Chairman) रह चुके ललित मोदी कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर सुर्खियों में छा गए थे। ललित मोदी (Lalit Modi) ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की कई कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं जिसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rajeev Sen On Lalit Modi Health: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के चेयरमैन (IPL Chairman) रह चुके ललित मोदी कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर सुर्खियों में छा गए थे।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, ललित मोदी (Lalit Modi) ने खुद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। उन्हीं पोस्ट में ललित मोदी ने सुष्मिता (Sushmita Sen) को अपना बेटर हाफ भी बताया था। लेकिन अब एक बार फिर से ललित मोदी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

खबर है कि ललित मोदी को कोविड 19 और न्यूमोनिया हो गया है। फिलहाल उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। ललित मोदी ने अस्पताल से अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वहीं ललित मोदी के इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ललित मोदी कोविड-19 और न्यूमोनिया की चपेट में आ गए हैं। ये इंफेक्शन उन्हें तब हुआ जब वह मेक्सिको में थे और इसके बाद उन्हें एयर एम्ब्युलेंस से लंदन लाया गया। ललित मोदी ने खुद बताया है कि उन्हें रिकवर होने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा। वह अभी अपनी तबीयत को लेकर परेशान हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

ललित मोदी ने बताया कि पहले उन्हें यही लगा कि यह बीमारी बस उन्हें छूकर गई है लेकिन ऐसा नहीं था। उन्हें कोविड-19 और न्यूमोनिया हो गया है। ललित मोदी के इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स तक ने कमेंट्स किए हैं। वहीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

पढ़ें :- Republic Day: बॉलीवुड ने यूं मनाया गणतंत्र दिवस का जश्न, फैन्स को ऐसे दी शुभकामनाएं

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...