1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ललितपुर कांड: थाने पर बुलडोजर चलेगा? अखिलेश यादव का योगी सरकार से सवाल

ललितपुर कांड: थाने पर बुलडोजर चलेगा? अखिलेश यादव का योगी सरकार से सवाल

ललितपुर के पाली में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने ललितपुर जिला चिकित्याल पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से बड़ा सवाल किया है। सपा अध्यक्ष ने उत्तरप्रदेश सरकार से पूछा है कि सरकार बताये कि क्या अब थाने पर बाबा का बुलडोजर चलेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

ललितपुर। ललितपुर के पाली में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने ललितपुर जिला चिकित्याल पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से बड़ा सवाल किया है। सपा अध्यक्ष ने उत्तरप्रदेश सरकार से पूछा है कि सरकार बताये कि क्या अब थाने पर बाबा का बुलडोजर चलेगा। बता दें कि ललितपुर के थाने में हुई गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलने अखिलेश बुधवार शाम को पहुंचे।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

अखिलेश यादव सबसे पहले जिला चिकित्सालय गए जहां उन्होंने किशोरी की मां से मुलाकात करके घटनाक्रम की जानकारी ली। उनको हर तरह की मदद का भरोसा दिलाया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में चंदौली व ललितपुर की घटनाओं के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि थानों में गरीबों की सुनवायी नहीं हो रही। शिकायत के बावजूद जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती।

विभागीय लापरवाहों को बर्खास्त करने के बजाए लाइन हाजिर किया जा रहा है। पुलिस को पता था कि आरोपित इंस्पेक्टर कहां है। इसीलिए उसको गिरफ्तार कर लिया। घटनाओं को अंजाम देने के बाद पुलिस कहानी बदल रही है। सपा अध्यक्ष ने सवाल उठाया कि अब पुलिस स्टेशन पर बुलडोजर चलेगा कि नहीं। सरकार जानबूझकर महंगाई पर बात करना नहीं चाहती। पीड़िता की मां से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि थाने अराजकता के सेंटर बन गए हैं। भाजपा सरकार बनने के बाद महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है। उनकी पार्टी पाली की बेटी को न्याय दिलाने के लिए हर तरह की मदद को तैयार है। उन्होंने योगी सरकार से सवाल किया है कि क्या थाने पर भी बुलडोजर चलेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...