लालू के अमर्यादित बोल, पीएम के लिए किया ऐसे शब्दों का इस्तेमाल

Lalu Abuse Pm Modi In Mirzapur

वाराणसी। यूपी की गलियों में चुनावी चर्चाए चरम पर है, लगभग आखिरी चरण का मतदान होना बाकी है ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता इस चुनावी समर में अपने अंदर की भड़ास निकलते दिख रहे है। इस भड़ास के दौरान उनकी जुबान से कुछ ऐसे अमर्यादित बोल भी निकाल जा रहे है जो नहीं निकला चाहिए। अब आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव ने मिर्जापुर में एक चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए नया विवाद पैदा कर दिया है।




दरअसल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को मंच से गाली देते हुए कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बीमारी मोदी और अमित शाह का ही षडयंत्र है, इसकी जांच होनी चाहिए। मिर्जापुर जिले के मड़िहान विधान सभा क्षेत्र के विक्सी गाँव में लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस के उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी और एसपी के जगदंबा पटेल के लिए वोट की अपील करने आए थे।




इस दौरान लालू प्रसाद यादव यही नहीं रुके, आगे बोलते हुए कहा कि मोदी होली मनाने की बात कर रहे हैं लेकिन उससे पहले ही हम होलिका दहन कर देंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के ट्रंप है। उन्होंने कहा कि ट्रंप और मोदी दुनिया को न जाने कहां ले जाएंगे। लालू ने बीजेपी को अफवाह उड़ाने वाली और दंगे कराने वाली पार्टी बताया।

वाराणसी। यूपी की गलियों में चुनावी चर्चाए चरम पर है, लगभग आखिरी चरण का मतदान होना बाकी है ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता इस चुनावी समर में अपने अंदर की भड़ास निकलते दिख रहे है। इस भड़ास के दौरान उनकी जुबान से कुछ ऐसे अमर्यादित बोल भी निकाल जा रहे है जो नहीं निकला चाहिए। अब आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव ने मिर्जापुर में एक चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए नया…