नीतीश को लेकर लालू प्रसाद यादव आज प्रेस कांफ्रेंस में करेंगे खुलासा

नीतीश को लेकर लालू प्रसाद यादव आज प्रेस कांफ्रेंस में करेंगे खुलासा

पटना। बिहार की राजनीति में आया भूचाल अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। महागठंबधन सरकार के गिरने से लेकर जदयू की एनडीए में वापसी तमाम विपक्षी दलों को रास नहीं आ रही है। नीतीश कुमार ने जिस तरह से आरजेडी और कांग्रेस का साथ छोड़ा उसे धोखा कहने वाले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुराने साथी नीतीश कुमार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाह रहे। इसी क्रम में सोमवार को लालू प्रसाद यादव ने बिहार की नई सरकार बनने पर एक प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार की नियत को लेकर एक बड़ा खुलासा करने की बात कही है।

मिली जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव शाम 3 बजे अपनी प्रेस कांफ्रेंस कर ​नीतीश कुमार को लेकर कोई बड़ा खुलासा करने वाले हैं। लालू के अंदाज से बयां है कि वह अपने खुलासे के माध्यम से केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और सुशासन बाबू कहलाने वाले नीतीश कुमार दोनों को लेकर बड़ा हमला करेंगे। लालू ने अन्तरआत्मा की आवाज पर महागबंधन सरकार से अलग होने वाले नीतीश पर चुटीले अंदाज में निशाना साधते हुए कहा है कि उनके ​खुलासे के बाद ​नीतीश कुमार की अंतरआत्मा बोलेगी।

वहीं दूसरी ओर नीतीश कुमार ने भी लालू प्रसाद यादव की प्रेस कांफ्रेंस के ठीक एक घंटे बाद प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है। उम्मीद की जा रही है नीतीश अपनी प्रेस कांफ्रेंस में लालू के सवालों का जवाब देंगे।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार में छठी बार सीएम पद की शपथ लेने वाले नीतीश कुमार की प्रेस कांफ्रेंसों ने बिहार की राजनीति को एकबार फिर गरम कर दिया है। सभी की नजरें पहले होन वाली लालू प्रसाद यादव की प्रेस कांफ्रेंस पर टिकीं हुईं हैं।