लालू प्रसाद यादव का पीएम मोदी पर निशाना, ‘पहले लोग शेर से डरते थे और अब गाय से’

lalu-prasad-yadav

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, पहले लोग शेर से डरते थे और अब गाय से डरते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा लालू ने कहा, इसकी वजह देश भर में फैले गोरक्षक हैं। राजद की एक बैठक में लालू प्रसाद ने कहा, ये सब मोदी सरकार की देन है।

Lalu Prasad Said Now People Fear Cow Thanks To Modi :

उन्होंने कहा कि गाय व मवेशियों के साथ बढ़ते डर को देखकर बिहार के सारण जिले के सोनपुर का मवेशी मेला बिना मवेशियों वाले मेले में बदल गया है। सोनपुर का मेला एशिया का सबसे बड़ा मवेशियों का मेला माना जाता रहा है। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े तीन सालों में मोदी सरकार द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने पूरी तरह से विफल रहने से लोग नाराज हैं।

उन्होंने कहा कि लोग नोटबंदी व वस्तु एवं सेवा कर से भी परेशान हैं। लालू प्रसाद ने कहा, मोदी 2019 के तय समय से पहले 2018 में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं। उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को समय से पहले संसदीय चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बेटे व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा, हार्दिक पटेल व तेजस्वी यादव जैसे युवा नेता देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फकेंगे। लालू प्रसाद ने मीडिया से कहा कि वह विपक्ष को लक्षित करने के बजाय भाजपा व मोदी का पर्दाफाश करे।

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, पहले लोग शेर से डरते थे और अब गाय से डरते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा लालू ने कहा, इसकी वजह देश भर में फैले गोरक्षक हैं। राजद की एक बैठक में लालू प्रसाद ने कहा, ये सब मोदी सरकार की देन है।उन्होंने कहा कि गाय व मवेशियों के साथ बढ़ते डर को देखकर बिहार के सारण जिले के सोनपुर का मवेशी मेला बिना मवेशियों वाले मेले में बदल गया है। सोनपुर का मेला एशिया का सबसे बड़ा मवेशियों का मेला माना जाता रहा है। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े तीन सालों में मोदी सरकार द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने पूरी तरह से विफल रहने से लोग नाराज हैं।उन्होंने कहा कि लोग नोटबंदी व वस्तु एवं सेवा कर से भी परेशान हैं। लालू प्रसाद ने कहा, मोदी 2019 के तय समय से पहले 2018 में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं। उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को समय से पहले संसदीय चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बेटे व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में हैं।उन्होंने कहा, हार्दिक पटेल व तेजस्वी यादव जैसे युवा नेता देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फकेंगे। लालू प्रसाद ने मीडिया से कहा कि वह विपक्ष को लक्षित करने के बजाय भाजपा व मोदी का पर्दाफाश करे।