1. हिन्दी समाचार
  2. लालू के जन्मदिन पर पत्नी राबड़ी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

लालू के जन्मदिन पर पत्नी राबड़ी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

Lalu Prasad Yadav Birthday Rabri Devi Wishes In Different Style

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है। लाल के जन्मदिन के अवसर पर उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर उनकी एक तस्वीर साझा की है। चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव के करीबी और प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। राबड़ी देवी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वो और लालू यादव गुलाब का फूल पकड़े खड़े हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा, “प्राणप्रिय आदरणीय श्री लालू यादव जी को 72वें अवतरण दिवस की अनंत बधाईयाँ। आपको हमारी भी उम्र लग जावे।” वहीं, लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं। तेजस्वी ने लिखा, “वंचित, उपेक्षित, उपहासित, उत्पीड़ित और ग़रीब वर्गों के लिए जीवनभर लड़ने वाले योद्धा जन-जन के प्रिय नेता आदरणीय श्री लालू यादव जी को अवतरण दिवस की असीम और अनंत शुभकामनाएँ।”


लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपेन पिता को बधाई देते हुए लिखा, “तुम्हारी दी आवाज के ऋणि हैं हम, अब जो जागे हैं तो कहां किसी से हैं कम। सामाजित न्याय के प्रबलतम पुरोधा श्री लालू प्रसाद को 71वें जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त


बता दें कि लालू प्रसाद इस वक्त चारा घोटाला के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। बीते लंबे समय से उनकी तबीयत भी खराब है इसलिए कभी वह जेल में तो कभी रिम्स अस्पताल में भर्ती रहते हैं। लालू के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें देश की कई बड़ी हस्तियों ने बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...