लालू यादव समेंत 16 आरोपी चारा घोटाले में दोषी करार, 3 जनवरी को होगा सजा का एलान

Lalu Yadav
लालू यादव समेंत 16 आरोपी चारा घोटाले में दोषी करार, 3 जनवरी को होगा सजा का एलान

रांची। राजग सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेंत 16 लोगों को रांची की सीबीआई विशेष बेंच ने चारा घोटाले में दोषी करार दिया है। हालांकि इसी मामले में सहआरोपी रहे जगन्नाथ मिश्रा, ध्रुव भगत समेंत छह लोगों को अदालत ने बरी कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रांची हाईकोर्ट के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने शनिवार को करीब 3.45 बजे फैसला सुनाते हुए जगन्नाथ मिश्रा समेंत छह लोगों को बरी करते हुए शेष 16 लोगों को कोर्ट में रुकने का आदेश दिया। बरी हुए लोगों के नामों का एलान होने के बाद कोर्ट रूम में मौजूद लालू प्रसाद यादव के दोषी करार दिया गया। हालांकि अदालत ने इन आरोपियों की सजा के लिए 3 जनवरी की तारीख को सुनवाई करने को कहा है।

{ यह भी पढ़ें:- पटना : तेज प्रताप ने कहा कि मैं तेजस्वी और लालू के साथ हूं }

अदालत का फैसला आने के बाद लालू प्रसाद यादव समेंत अन्य दोषियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जहां से उन्हें रांची जेल ले जाया जाएगा।

लालू को ​सजा भाजपा की साजिश—

{ यह भी पढ़ें:- बेटे की शादी के लिए मिला पेरोल खत्म, लालू यादव को आज पहुंचना होगा जेल }

चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव के साथ सह आरोपी रहे जगन्नाथ मिश्रा को बरी किए जाने और राजग सुप्रीमो को दोषी करार दिए जाने पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए राजग नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि यह सब भाजपा की साजिश है। वह आगे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। बाकी की लड़ाई जनता के बीच लड़ी जाएगी, क्योंकि हम जनतंत्र में हैं।

रांची। राजग सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेंत 16 लोगों को रांची की सीबीआई विशेष बेंच ने चारा घोटाले में दोषी करार दिया है। हालांकि इसी मामले में सहआरोपी रहे जगन्नाथ मिश्रा, ध्रुव भगत समेंत छह लोगों को अदालत ने बरी कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक रांची हाईकोर्ट के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने शनिवार को करीब 3.45 बजे फैसला सुनाते हुए जगन्नाथ मिश्रा समेंत छह लोगों को बरी करते हुए शेष 16 लोगों को कोर्ट में रुकने का आदेश…
Loading...