लालू ने खुद को बताया तपता हुआ सोना, बोले- तपने के बाद सोना क्या बनता है?

lalu1

Lalu Told Himself What Is Gold After Sunrise After Sleeping

पटना। सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद राजद प्रमुख लालू यादव बिरसा मुंडा जेल में बंद है। उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी मानते हुए यह फैसला सुनाया था। जेल में होने के बावजूद लालू के ट्विटर हैंडल से लगातार नीतीश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है।

ताजा ट्वीट में कहा गया है, ‘सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है?’। इस ट्वीट के जरिए लालू ने साफ कर दिया है कि जेल में जाने के बाद भी वह सक्रिय राजनीति से अलग नहीं हुए हैं। बिहार की राजनीति में उनका दखल बना रहेगा।

इस ट्वीट के जरिए लालू ने अपने राजनीतिक विरोधियों भाजपा और जदयू को भी चेताया कि अगर उन्हें लग रहा हो कि लालू यादव को जेल में बंद कर देने के बाद उनके लिए आगे का रास्ता सरल हो गया है तो वैसा नहीं है। इस ट्वीट के जरिए लालू ने साफ कर दिया कि जेल में सोने की तरह तपने के बाद वह और मजबूत होकर वापस लौटेंगे।

पटना। सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद राजद प्रमुख लालू यादव बिरसा मुंडा जेल में बंद है। उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी मानते हुए यह फैसला सुनाया था। जेल में होने के बावजूद लालू के ट्विटर हैंडल से लगातार नीतीश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। ताजा ट्वीट में कहा गया है, 'सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है?'। इस ट्वीट के…