मोदी ने घर-घर घुसकर लोगों के पेट पर मारी लात: लालू यादव

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमों लालू यादव ने एक बार फिर नोटबंदी का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घर-घर घुसकर लोगों के पेट पर लात मारी है। धर्म के नाम पर देश को तोड़ने में सफल नहीं हुए तो देश को आर्थिक गुलामी की ओर लेकर चल दिए। अभी तो शुरुआत है। स्थिति और बुरी होने वाली है। देश का विपक्ष नोटबंदी के खिलाफ एकजुट है। सभी अलग-अलग राह पर हैं। चौराहे पर एकजुट हो जाएंगे। पीएम के इस्तीफा देकर भागने तक लड़ाई जारी रहेगी। एक सप्ताह में रैली की तारीख तय होगी।




पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि हम लोगों की तकलीफ देखकर चुप नहीं रह सकते। पीएम ने पहले स्विस बैंक से कालाधन लाने और सबके खाते में 15-15 लाख रुपये डालने का वादा किया। तब तो लोग झांसे में आ गए थे, लेकिन अब समझ गए हैं।

लालू का कहना है कि नोटबंदी कर पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि यदि हमारे शरीर से फेफड़े, किडनी, लीवर और खून निकाल लिया जाये तो क्या हम जिंदा रह सकते हैं ? कुछ ऐसा ही हुआ है हमारी अर्थव्यवस्था का। लालू ने ट्विट करते हुए हिंदी अंग्रेजी मिश्रित भाषा में कहा है कि सेंसलेस प्रपंचों से हो रही इंडलेस दिक्कतों को दबाने के लिये कैसलेस जैसी बेसलेस बात कर रहे हैं। लालू ने कहा है कि ही शुड बी रियलिस्टिक।




गौरतलब हो कि लालू प्रसाद ने हाल में नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। लालू ने कहा कि 50 दिन बाद भी लालू का शिगूफा पूरी तरह फेल है। आम लोगों को परेशानियों से निजात दिलाने के लिये उन्होंने जो मोहलत मांगी थी, वह पूरी हो गयी. लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कालाधन वापस लाने की जगह अपना चेहरा बचाने के लिये कई किस्म के प्रपंच कर रहे हैं।