1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लालू ने बिहार सरकार पर साधा निशाना, बोले-जब सेनापति मैदान छोड़ के भागल रही त लड़ाई के लड़ी

लालू ने बिहार सरकार पर साधा निशाना, बोले-जब सेनापति मैदान छोड़ के भागल रही त लड़ाई के लड़ी

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। सीएम कार्यालय से लेकर सभी पार्टियोां के नेता भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं, लालू यादव ने भोजपुरी में एक ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

लालू यादव ने राबड़ी देवी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा, रोजी-रोटी, जान-माल पर आफ़त बा। तहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा। 4 महीना मे आपन बंगला से 4 बार भी बाहर ना निकलला ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागी। जब सेनापति मैदान छोड़ के भागल रही त लड़ाई के लड़ी।

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलन. बेरोज़गारी, भुखमरी, घूसखोरी, अपराध से जनता रोअता और नीतीश आपन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाडन। बिहार के हाल देखके हमार दिल रोअता। वहीं, इससे पहले राबड़ी देवी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि बाढ़, कोरोना, इलाज का अभाव, जल जमाव, ग़रीबी, पलायन, बेरोज़गारी समेत अनेक समस्याओं से बिहार त्राहिमाम कर रहा है, लेकिन सूबे के मुखिया की कोई खोज खबर नहीं। इतना टोकने के बाद 100 दिन उपरांत अतिथि भूमिका में अवतरित हुए थे, लेकिन फिर अदृश्य हैं। संकट की घड़ी में CM को लोगों के बीच रहना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...