1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. लालू यादव को कोर्ट से लगा फिर झटका, जमानत याचिका पर छह हफ्ते बाद होगी सुनवाई

लालू यादव को कोर्ट से लगा फिर झटका, जमानत याचिका पर छह हफ्ते बाद होगी सुनवाई

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को एक बाार फिर झटका लगा है। उन्हें झारखंड उच्च न्यायालय से झटका लगा है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाइ्र छह हफ्ते के लिए टाल दी है। वहीं, लालू यादव की तरफ से सजा की अवधि वाली सर्टिफाइड काॅपी जमा करने के लिए समय मांगा गया है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी खुशियों से दूर जरूरतमंद चेहरों पर मुस्कान लाने का अनोखा प्रयास

इसके बाद अदालत ने उन्हें छह हफ्ते का समय दे दिया। बता दें कि शुक्रवार को चारा घोटाले के चार विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। इससे पहले सीबीआई ने हाईकोर्ट में अर्जी दायर कर लालू यादव की मुश्किलें बढ़ा दी थीं। लालू पर जेल नियमावली के उल्लंघन की शिकायत करते हुए उन्हें रांची स्थित रिम्स से जेल भेजने का आग्रह किया गया था।

डोरंडा कोषागार से धन निकासी का मामला
लालू यादव पर चारा घोटाला से जुड़े कई मामले दर्ज हैं। शुक्रवार को होने वाली सुनवाई इस घोटाले का पांचवां मामला था। यह डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा है। ट्रेजरी से 139 करोड़ रुपये निकाल लिए गए थे। गौरतलब है कि लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है। डोरंडा कोषागार निकासी मामले में सुनवाई के लिए 11 दिसंबर की तिथि तय की गई थी। जोकि अब आगे बढ़ा दी गयी है।

 

पढ़ें :- सीएम योगी ने देवरिया को दिया बड़ा तोहफा, 412 विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...