बिहार में राजद की हार से परेशान हैं लालू यादव,​ दिन का खाना छोड़ा, रात में नहीं आ रही नींद

lalu
बिहार में राजद की बुरी तरह से हार से परेशान हैं लालू यादव,​ दिन का खाना छोड़ा, रात में नहीं आ रही नींद

पटना। लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की अगुआई कर रहे राष्ट्रीय जनता दल को पहली बार बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। लालू यादव की अनुपस्थिति में राजद का सूपड़ा साफ हो गया। पार्टी की अप्रत्याशित हार से लालू यादव काफी परेशान हैं। इस कारण उन्होंने दिन का खाना छोड़ दिया है और रात में उन्हें ठीक से नींद भी नहीं आ रही है।

Lalu Yadav Is Worried Over Defeat Of Party In Lok Sabha Elections :

चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव के बारे में रांची के रिम्स अस्पताल से आ रही खबरों के मुताबिक वह इस समय काफी परेशान हैं। पार्टी की बुरी तरह से हार को लेकर वह तनाव में है और उनकी दिनचर्या बिगड़ चुकी है। लोकसभा चुनाव के नतीजे के बादे से लालू यादव न सो पा रहे हैं और न ही दोपहर का खाना खा रहे हैं। ऐसे में उनकी दिनचर्या से डॉक्टर भी परेशान हैं।

बताया जा रहा है, लालू सुबह का नाश्ता करने के बाद सीधे रात में ही खाना खा रहे हैं। पिछले तीन दिनों से उन्होंने दोपहर का लंच नहीं किया है। डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव को कई बीमारियां पहले से हैं। पहले से उन्हें हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज है। अगर ऐसे में लालू ने अपनी दिनचर्या नहीं सुधारी तो उनकी स्थिति और बिगड़ सकती है। बता दें कि एक सप्ताह पूर्व लालू की बेटियां और दामाद ने उनसे मुलाकात की थी।

पिता से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए रोहिणी ने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि वह अपने पिता लालू प्रसाद के इलाज से संतुष्ट नहीं हूं और उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। वहीं, लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी और दामाद तेजप्रताप ने सरकार से मांग की थी कि लालू यादव को बाहर इलाज करने की अनुमति दे।

पटना। लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की अगुआई कर रहे राष्ट्रीय जनता दल को पहली बार बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। लालू यादव की अनुपस्थिति में राजद का सूपड़ा साफ हो गया। पार्टी की अप्रत्याशित हार से लालू यादव काफी परेशान हैं। इस कारण उन्होंने दिन का खाना छोड़ दिया है और रात में उन्हें ठीक से नींद भी नहीं आ रही है। चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव के बारे में रांची के रिम्स अस्पताल से आ रही खबरों के मुताबिक वह इस समय काफी परेशान हैं। पार्टी की बुरी तरह से हार को लेकर वह तनाव में है और उनकी दिनचर्या बिगड़ चुकी है। लोकसभा चुनाव के नतीजे के बादे से लालू यादव न सो पा रहे हैं और न ही दोपहर का खाना खा रहे हैं। ऐसे में उनकी दिनचर्या से डॉक्टर भी परेशान हैं। बताया जा रहा है, लालू सुबह का नाश्ता करने के बाद सीधे रात में ही खाना खा रहे हैं। पिछले तीन दिनों से उन्होंने दोपहर का लंच नहीं किया है। डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव को कई बीमारियां पहले से हैं। पहले से उन्हें हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज है। अगर ऐसे में लालू ने अपनी दिनचर्या नहीं सुधारी तो उनकी स्थिति और बिगड़ सकती है। बता दें कि एक सप्ताह पूर्व लालू की बेटियां और दामाद ने उनसे मुलाकात की थी। पिता से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए रोहिणी ने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि वह अपने पिता लालू प्रसाद के इलाज से संतुष्ट नहीं हूं और उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। वहीं, लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी और दामाद तेजप्रताप ने सरकार से मांग की थी कि लालू यादव को बाहर इलाज करने की अनुमति दे।