सहानुभूति : सुषमा स्वराज की मौत पर लालू यादव ने ट्वीट कर जताया शोक

lalu prasad yadav
सहानुभूति : सुषमा स्वराज की मौत पर लालू यादव ने ट्वीट कर जताया शोक

नई दिल्ली। राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस ट्वीट में उन्होने कहा कि वह एक प्रखर वक्ता और प्रभावशाली सांसद थीं। ट्विटर पर आज पोस्ट किये गए शोक संदेश में कहा गया है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता श्रीमती स्वराज के आकस्मिक निधन से दुखी और ममार्हत हैं।

Lalu Yadav Mourns Sushma Swarajs Death By Tweeting :

बता दें कि ट्वीटर के माध्यम से लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वह एक प्रखर वक्ता, प्रभावशाली सांसद और नेता थीं। उनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। इसके साथ ही उन्होने दिवंगत आत्मा को चिरशांति और उनके परिजनों और प्रशंसकों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

बता दें कि मंगलवार को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उनका एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शनार्थ उनके आवास पर रखा गया है।

नई दिल्ली। राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस ट्वीट में उन्होने कहा कि वह एक प्रखर वक्ता और प्रभावशाली सांसद थीं। ट्विटर पर आज पोस्ट किये गए शोक संदेश में कहा गया है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता श्रीमती स्वराज के आकस्मिक निधन से दुखी और ममार्हत हैं। बता दें कि ट्वीटर के माध्यम से लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वह एक प्रखर वक्ता, प्रभावशाली सांसद और नेता थीं। उनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। इसके साथ ही उन्होने दिवंगत आत्मा को चिरशांति और उनके परिजनों और प्रशंसकों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। बता दें कि मंगलवार को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उनका एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शनार्थ उनके आवास पर रखा गया है।