लालू यादव का पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, “जो पैदा ही नहीं हुआ है, वह मरेगा कैसे”

lalu-at-cbi-headquarters-pti-650_650x400_61507213476

Lalu Yadav Tweet On Pm Narendra Modi

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के ‘विकास’ के नारे पर तंज कसा है. लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले ट्विटर के जरिए भाजपा पर यह तंज कसा. लालू प्रसाद ने ट्विटर के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “जो पैदा ही नहीं हुआ है, वह मरेगा क्या, इसलिए किसका ‘दुख'”

उल्लेखनीय है कि ट्विटर के एक प्रयोगकर्ता ने लालू से भाजपा के खिलाफ चलाए जा रहे एक ‘हैशटैग’ को रीट्वीट करने का अनुरोध किया था. लालू ने प्रयोगकर्ता की बात तो मानी ही, साथ ही अपनी तरफ से इस कटाक्ष पर एक पंक्ति और जोड़ दी।.

गौरतलब है कि भाजपा के ‘विकास’ को लेकर विपक्ष ‘विकास पागल हो गया है’ के साथ सोशल मीडिया पर भाजपा पर निशाना साध रहा है.

लालू प्रसाद भी सोशल मीडिया के जरिए भाजपा और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में हिस्सा लेने के साथ ही नवादा में करीब 3,700 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के 'विकास' के नारे पर तंज कसा है. लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले ट्विटर के जरिए भाजपा पर यह तंज कसा. लालू प्रसाद ने ट्विटर के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "जो पैदा ही नहीं हुआ है, वह मरेगा क्या, इसलिए किसका 'दुख'" उल्लेखनीय है कि ट्विटर के एक प्रयोगकर्ता ने…