वाराणसी में बोले लालू, कहा- मोदी-शाह विश्वास के लायक नहीं

Lalu Yadav Up Election 2017

वाराणसी। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों विश्वास करने लायक नहीं हैं। सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि मोदी एवं शाह सत्ता के हासिल करने लिए देशभर में झूठ बोलकर लोगों को फिर धोखा देने की फिराक में हैं। लेकिन इस बार उनकी दाल गलने वाली नहीं है।




यादव ने कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार और आतंकवाद के सफाए के नाम पर 500 और 1000 रुपए के नोटों को बंद कर गरीब जनता को लाइनों में लगा दिया गया। लाखों लोग बेरोजगार हो गए और उनके सामने अब रोजी-रोटी का संकट आ गया है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें समझ नहीं पाई थी और धोखे में भाजपा को जिता दिया था। लेकिन जुगल जोड़ी की पहचान कर ली गई है।

उन्होंने कहा कि धोखा खा चुकी जनता उत्तर प्रदेश में झूठ बोलने वाले दोनों नेताओं को बीते बिहार विधानसभा चुनाव की तरह बाहर का रास्ता दिखा देगी। श्री यादव ने मोदी के उस बयान पर भी चुटकी ली, जिसमें उन्होंने अपने को उत्तर प्रदेश का गोद लिया हुआ बेटा बताया था। उन्होंने कहा कि गोद बच्चा को लिया जाता है। बुढ़वा को कौन गोद लेता है। उन्होंने कहा कि अमन-शांति पसंद लोग राज्य में सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में गोलबंद हो गए हैं।




पिछले चरण के चुनाव में बड़ी संख्या में लोगों ने गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट दिया था और आखिरी चरण में पहले से अधिक समर्थन की उम्मीद की जा रही है। राजद अध्यक्ष ने कहा कि गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलेगा। अखिलेश यादव एक बार फिर राज्य में मुख्यमंत्री बनेंगे और धर्म एवं जाति के नाम पर समाज में नफरत पैदा करने वालों के मंसूबे पर पानी फिर जाएगा।

वाराणसी। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों विश्वास करने लायक नहीं हैं। सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि मोदी एवं शाह सत्ता के हासिल करने लिए देशभर में झूठ बोलकर लोगों को फिर धोखा देने की फिराक में हैं। लेकिन इस बार उनकी दाल गलने वाली नहीं है।…