जेल से कार्यकर्ताओं को संगठित करेंगे लालू यादव, ट्वीट कर लिखा ये संदेश

lalu-prasad-yadav

पटना। चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की एक जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद कायकर्ताओं के संपर्क में रहेंगे। इसके लिए लालू ने एक अनोखा तरीका निकालते हुए ट्विटर का सहारा लिया है।


लालू ने कार्यकर्ताओं को संगठित और सचेत करते हुए सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “प्रिय साथियों, कारागार (जेल) प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे। समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।”

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

वैसे, लालू इस नायाब तरीके से कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ कितने संपर्क में रह पाएंगे, यह देखने वाली बात होगी। उल्लेखनीय है कि पिछले कई महीनों से लालू ट्विटर पर खासे सक्रिय रहे हैं और ट्वीट के जरिए ही विपक्षियों पर निशाना साधते रहे हैं। दीगर बात है कि शुरू में वे सोशल मीडिया की आलोचना करते थे।

गौरतलब है कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद अदालत द्वारा दोषी करार दिए गए हैं। इस मामले में अदालत तीन जनवरी को सजा सुनाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- पटना : तेज प्रताप ने कहा कि मैं तेजस्वी और लालू के साथ हूं }

पटना। चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की एक जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद कायकर्ताओं के संपर्क में रहेंगे। इसके लिए लालू ने एक अनोखा तरीका निकालते हुए ट्विटर का सहारा लिया है। Dear friends! While in jail, My Twitter handle shall be operated by my office in consultation with family. I shall speak my mind through visitors. The fight to preserve the Constitution…
Loading...