1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लालू की बहू मां बाप के साथ बैठी धरने पर, सास व ननद पर लगाया प्र​ताड़ना का आरोप

लालू की बहू मां बाप के साथ बैठी धरने पर, सास व ननद पर लगाया प्र​ताड़ना का आरोप

पटना। बीहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या ने अपनी सास व ननद पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए महिला हेल्पलाइन से शिकायत दर्ज करवायी है। उनका आरोप है कि उन्हे घर में खाना भी ​नही दिया जाता था और बाद में उन्हे जबरदस्ती घर से भी निकाल दिया गया। शिकायत मिलते ही रविवार को महिला हेल्पलाइन की टीम ऐश्वर्या के माता-पिता के साथ जांच करने के लिए पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंची हैं।

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री रहे स्व0 दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या से हुई थी। ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट में स्नातक किया था। लेकिन शादी के बाद ही दोनो में रिश्ते खराब हो गये जिसके बाद तेज प्रताप ने शादी के 6 माह बीतते ही तलाक की अर्जी डाल दी। इसके बावजूद ऐश्वर्या राबड़ी के सरकारी आवास में ही रहती हैं लेकिन बीते 14 सितम्बर को वो रोती हुई घर से बाहर निकली थी इससे यह अन्देशा लगाया जा रहा था कि परिवार में सबकुछ अच्छा नही चल रहा है।

अचानक रविवार को ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय अपनी पत्नी के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे तो बेटी पिता के सामने फफक फफक कर रोने लगी और इस दौरान ही उसने सास राबड़ी व ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। ऐश्वर्या ने बताया कि ये दोनो उसे खाना भी नही देती और बात बात पर अभद्रता करती हैं। आज जब ऐश्वर्या ने कोई चाभी मांगी तो उसे घर से धक्का देकर बाहर भी निकाला गया। इसी के बाद ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन से शिकायत दर्ज करवायी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...