1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार की जनता से लालू यादव की भावुक अपील, कहा-मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो

बिहार की जनता से लालू यादव की भावुक अपील, कहा-मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बिहार की जनता से भावुक अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने जन्मदिन पर शुभकानाएं देने वालों को धन्यवाद बोला है। लालू यादव ने कहा कि, मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो। दरअसल, लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने एक रविवार को ट्विटर पर एक थैंक्स लेटर शेयर किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बिहार की जनता से भावुक अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने जन्मदिन पर शुभकानाएं देने वालों को धन्यवाद बोला है। लालू यादव ने कहा कि, मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो। दरअसल, लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने एक रविवार को ट्विटर पर एक थैंक्स लेटर शेयर किया है।

पढ़ें :- Agnipath Agniveer Protest: मोदी सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम,18 जून को बिहार बंद में लालू भी आए युवाओं के सा​थ

इसमें उन्होंने लिखा है कि, मुझे हर्ष है कि आप सबों ने कल मेरे जन्मदिवस पर असीम प्यार व अनंत शुभकामनाएं दीं। गरीबों को भोजन करवाया, राशन- अंग वस्त्र व पठन पाठन सामग्री बाँटा, पौधारोपण और रक्तदान कर सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस मनाया। आपका कैसे आभार व्यक्त करूं? आपके अपनत्व और स्नेह ने हर शब्द को बौना बना दिया। शुभकामनाओं के लिए आपको सहृदय कोटिशः धन्यवाद।

पढ़ें :- लालू के घर पर छापा कहीं नीतीश के लिए चेतावनी तो नहीं, जानें किसने जताई ये आशंका

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, आज यही कहना चाहता हूं कि संसाधनों की कमी से नहीं मज़बूत इरादों की कमी से न्याय की भावना को नुक़सान पहुंचता है। इसलिए मैं देश और बिहार की जनता से आह्वान करता हूं कि इरादों को मज़बूत करो, सांप्रदायिकता व असमानता के विरुद्ध मुखर आवाज़ बनो, अन्याय से लड़ो, बराबरी के लिए लड़ो ताकि हर गरीब, वंचित, शोषित को हम न्याय दिला सके। उन्हें तरक़्क़ी के रास्ते पर आगे बढ़ा सके क्यूंकि देश इन्हीं के साथ आगे बढ़ेगा, इनकी आवाज़ जितनी सशक्त होगी देश भी उतना ही विकसित होगा ।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...