1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Lamborghini ने भारत में कार बेचने का बनाया नया रिकॉर्

Lamborghini ने भारत में कार बेचने का बनाया नया रिकॉर्

Lamborghini India ने 2020 के मुकाबले साल 2021 में गाड़ियों की बिक्री में 86 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। यह अपने आप में एक रिकार्ड है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Lamborghini India ने 2020 के मुकाबले साल 2021 में गाड़ियों की बिक्री में 86 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। यह अपने आप में एक रिकार्ड है। इस बात की पुष्टि लिंक्डइन पर एक पोस्ट में Lamborghini इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने किया। उन्होंने बताया कि कंपनी ने 2021 में 69 कारों की डिलीवरी की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि Lamborghini इंडिया ने 2021 में नए प्रोडेक्ट लॉन्च और ग्राहकों की हमारी कारों के प्रति बढ़ती दिलचस्पी की वजह से अच्छी ग्रोथ दर्ज की है। उन्हें यह भी उम्मीद जताई कि कंपनी 2022 में भी इस गति को जारी रखने में सक्षम होगी। शरद अग्रवाल ने बताया कि लैंबॉर्गिनी ने 2021 में अब तक की सबसे अच्छी बिक्री दर्ज की है।

पढ़ें :- होंडा ने एक्टिवा और CB शाइन समेत कई गाड़ियों का बढ़ाया दाम

साल 2021 में Lamborghini ने भारतीय बाजार में 4 नए प्रोडेक्ट ह्यूराकन ईवो आरडब्ल्यूडी स्पाइडर (Huracan Evo RWD Spyder), यूरस पर्ल कैप्सूल (Urus Pearl Capsule), यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल (Urus Graphite Capsule) और ह्यूराकन एसटीओ (Huracan STO) को लॉन्च किया था।
कम्पनी का यह भी दावा है कि उसने पिछले साल बड़ी उपलब्धि हासिल की जिसमें उसने कई ग्राहकों को जोड़ा। दिल्ली-चंडीगढ़-शिमला से Esperienza GIRO के दौरान, ऑटोमेकर ने 550 किमी ड्राइव में 50 लेम्बोर्गिनी मॉडल को एकसाथ शामिल किया। लेम्बोर्गिनी ने यह भी दावा किया कि अपनी गाड़ी को लेकर उमलिंग ला दर्रे तक पहुंची, जो कि किसी भी लेम्बोर्गिनी कार द्वारा पहुंचने वाली सबसे ऊंची रोड़ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...