1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. लेम्बोर्गिनी का नया टीज़र: एवेंटाडोर सीरीज़ का फाइनल वर्ज़न हो सकती है

लेम्बोर्गिनी का नया टीज़र: एवेंटाडोर सीरीज़ का फाइनल वर्ज़न हो सकती है

लेम्बोर्गिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया टीज़र जारी किया है, जिसमें दो नई लेम्बोर्गिनी दिखाई दे रही हैं और उनमें से एक एवेंटाडोर का फाइनल वर्ज़न होने की संभावना है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

इस साल की शुरुआत में, लेम्बोर्गिनी ने 2021 में दो नए V12 मॉडल का खुलासा करने की पुष्टि की थी और उनमें से एक अवेंटाडोर सीरीज का फाइनल वर्ज़न हो सकता है, जबकि दूसरा हाइब्रिड हो सकता है जो अवेंटाडोर का उत्तराधिकारी होगा। सुपर कार निर्माता ने अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया टीज़र जारी किया है, जो दो नई लेम्बोर्गिनी दिखाता है, और हेडलाइट क्लस्टर आसानी से छवि में अग्रणी एवेंटाडोर को दूर कर देता है। यह कारों की एक छायादार जोड़ी को एक मुड़ी हुई सड़क के साथ मंडराते हुए दिखाता है और हेडलाइट्स अंधेरे से चमकती हैं।

पढ़ें :- होंडा अमेज इंडिया (Honda Amaze India)18 अगस्त को लॉन्च

अब मई में ऑनलाइन सामने आए एक जासूसी वीडियो में आंशिक रूप से छलावरण वाले अवेंटाडोर का परीक्षण किया जा रहा है। पूरे फ्रंट एंड को साइड सिल्स, रियर फेंडर और अपर रियर इंटेक्स के साथ लपेटा गया था। पीछे की तरफ, कार में SVJ का एग्जॉस्ट और डिफ्यूज़र था, जबकि कार के बाकी हिस्से Avantador S की तरह दिखते थे। रैप्स ने डिज़ाइन में बदलाव को छिपाने में अच्छा काम किया और वे नई टीज़र इमेज में भी छिपे रहे। उस ने कहा, हम दोनों एक ही मॉडल होने का अनुमान लगा रहे हैं। अफवाहों के अनुसार, यह लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एस जोटा है जो अब तक का सबसे शक्तिशाली एवेंटाडोर बनना तय है।

6.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड V12 के 760 bhp के करीब विचार करने की संभावना है जो कि विनम्र है लेकिन Sian अपने हाइब्रिड पावरट्रेन के माध्यम से 807 निकालता है। मॉडल की प्रदर्शन क्षमताओं को और बेहतर बनाने के लिए लेम्बोर्गिनी पावरट्रेन और चेसिस में अन्य बदलाव करने की संभावना है। इसके बारे में अधिक जानकारी जल्द ही 7 जुलाई को मिलने की संभावना है, जब लेम्बोर्गिनी नए मॉडल का खुलासा करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...