यहां सेक्सी लड़कियों से मकान मालिक नहीं लेते किराया

नई दिल्ली। घर से बाहर निकलकर नौकरी की तलाश और रहने के लिये छत की तलाश में लोग कड़ी जद्दोजहत करते हैं। खासकर जब ये काम जब लड़कियों को करना पड़ता है तो थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू कराते हैं, जहां लड़कियों को रहने के लिये किराये का कमरा तो मुफ्त में मिल जाता है लेकिन मकान मालिक उसके एवज में सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं। ये मामला भारत का नहीं बल्कि दक्षिणी-पूर्व लंदन का है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता, किराए को देने के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ता को चुन लेती हैं। लंदन में ये कल्चर बनता जा रहा है। जोकि दिन-प्रतिदिन काफी पॉपुलर होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन मामलों में ज्यादातर महिलाओं को पैसे की मजबूरी के चलते मकान मालिक अपने जाल में फंसाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- लंदन की 27 मंजिला इमारत में भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की खबर }

dailymail.co.uk में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता, बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं। मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ब्रिटेन चुनाव नतीजे: 318 सीटें जीती कंजरवेटिव पार्टी }