भूमाफिया ने बारह लोगों को बेंच दी थाने की जमीन

aligadh police
भूमाफिया ने बारह लोगों को बेंच दी थाने की जमीन
अलीगढ़। एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भूमाफियाओं के खिलाफ नए—नए कानून बना रहे है, वहीं दूसरी तरफ भूमाफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो थाने की जमीन बेचने में भी नही हिचकिचा रहे है। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ में देखने को मिला कि जहां एक भूमाफिया ने थाने की जमीन को बारह लोगों के नाम बेंच दिया। अलीगढ के हरदुआगंज थाने के पीछे काफी मात्रा में कीमती जमीन खाली पड़ी थी। इस जमीन पर भूमाफिया की काफी दिनों…

अलीगढ़। एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भूमाफियाओं के खिलाफ नए—नए कानून बना रहे है, वहीं दूसरी तरफ भूमाफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो थाने की जमीन बेचने में भी नही हिचकिचा रहे है। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ में देखने को मिला कि जहां एक भूमाफिया ने थाने की जमीन को बारह लोगों के नाम बेंच दिया।

अलीगढ के हरदुआगंज थाने के पीछे काफी मात्रा में कीमती जमीन खाली पड़ी थी। इस जमीन पर भूमाफिया की काफी दिनों से नजर थी। जिसके चलते उसने खाली पड़ी जमीन को अपनी बताकर किसी और को कब्जा दे दिया। गौरतलब है कि जमीन हरदुआगंज थाने के अंतर्गत आती है और जमीन की कीमत करोड़ो में है। पैसों के लालच में भूमाफिया ने हरदुआगंज थाने की खाली पड़ी जमीन को 12 से ज्यादा लोगों को बेच दिया। इन लोगों के नाम जमीन की रजिस्ट्री हो गई और किसी को कुछ पता भी नही चला। मामला जैसे ही हरदुआगंज इस्पेक्टर के संज्ञान में आया, उन्होंने एसएसपी को पत्र लिखकर भूमाफिया की करतूत बताई। इसके साथ ही प्रशासन से थाने का सीमांकन करने की भी मांग की है।

{ यह भी पढ़ें:- दुराचार के बाद युवती की हत्या, शव झाड़ियों में फेंका }

Loading...