गिरफ्तारी से पहले अपनी इस माशूका के साथ लंदन में रह रहा था विजय माल्या

Landon Me Arrest Malya Is Girlfriend Ke Sath Karta Tha Maze

piku

नई दिल्ली। अपनी लाइफ़स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहने वाला विजय माल्या एक बार फिर चर्चा में है। इस बार चर्चा की वजह है माल्या की लंदन में गिरफ्तारी। पिछले साल 2 मार्च 2016 को माल्‍या भारत छोड़ भाग गया था जिसके बाद पता चल था कि माल्या ने लंदन के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट ली थी। बताया यह भी जाता है की इस यात्रा के दौरान माल्या के साथ एक लेडी भी फ्लाइट में मौजूद थी।
piku1




जिसका नाम पिंकी था और इस लेडी को माल्या ने काफी समय पहले अपने एयरलाइंस में नौकरी पर रखा था। नौकरी देने के बाद माल्या को इस लेडी से प्यार हो गया और साथ रहने लगे। जब कर्ज की वजह से भारत छोडने की बारी आई तो इस लेडी ने माल्या का भरपूर साथ दिया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों इंडिया से भागने के बाद लंदन में लिव इन में रहते थे। माल्‍या की इस गर्लफ्रेंड का पूरा नाम है पिंकी लालवानी। दोनों के शादी करने की की खबरें आईं लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। अभी के समय में दोनों लिव इन में रह रहे थे।
piku2

नई दिल्ली। अपनी लाइफ़स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहने वाला विजय माल्या एक बार फिर चर्चा में है। इस बार चर्चा की वजह है माल्या की लंदन में गिरफ्तारी। पिछले साल 2 मार्च 2016 को माल्‍या भारत छोड़ भाग गया था जिसके बाद पता चल था कि माल्या ने लंदन के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट ली थी। बताया यह भी जाता है की इस यात्रा के दौरान माल्या के साथ एक लेडी भी फ्लाइट में मौजूद थी। जिसका…