लालू यादव के राजनैतिक जीवन पर बनेगी फिल्म ‘लालटेन’, यश कुमार निभाएंगे किरदार

lalu yadav
लालू यादव के राजनैतिक जीवन पर बनेगी फिल्म 'लालटेन', यश कुमार निभाएंगे किरदार

बलिया। बिहार और देश की राजनीति में एक अलग पहचान बनाने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता लालू प्रसाद यादव पर भोजपुरी फिल्म बनने जा रही है। उनके राजनीतिक करियर पर यह फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें लालू यादव की भूमिका बलिया के एक्टर यश कुमार निभायेंगे।

Lantern To Be Made On Lalu Yadavs Political Life Yash Kumar To Play Character :

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के राजनैतिक जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर पूरी योजना तैयार हो गयी है। इस फिल्म की चर्चा करते हुए भोजपुरी अभिनेता यश कुमार ने बताया कि फिल्म का नाम ‘लालटेन’ होगा। बलिया के बिल्थरारोड क्षेत्र के चैनपुर गुलौरा स्थित गांव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यश कुमार ने बताया कि यह फिल्म अगले वर्ष फरवरी माह में रिलीज होगी।

यश कुमार ने बताया कि वह इस फिल्म में मुख्य ​भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, अभिनेत्री स्मृति सिन्हा राबड़ी देवी की भूमिका में हैं। फ़िल्म का फिल्मांकन गुजरात व बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है। उन्होंने बताया कि सुमन कुमार द्वारा निर्मित इस फ़िल्म में लालू यादव के जीवन के विभिन्न पहलुओं खासकर उनके जीवन के खट्टे मीठे यादों को रोचक व मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

बलिया। बिहार और देश की राजनीति में एक अलग पहचान बनाने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता लालू प्रसाद यादव पर भोजपुरी फिल्म बनने जा रही है। उनके राजनीतिक करियर पर यह फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें लालू यादव की भूमिका बलिया के एक्टर यश कुमार निभायेंगे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के राजनैतिक जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर पूरी योजना तैयार हो गयी है। इस फिल्म की चर्चा करते हुए भोजपुरी अभिनेता यश कुमार ने बताया कि फिल्म का नाम 'लालटेन' होगा। बलिया के बिल्थरारोड क्षेत्र के चैनपुर गुलौरा स्थित गांव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यश कुमार ने बताया कि यह फिल्म अगले वर्ष फरवरी माह में रिलीज होगी। यश कुमार ने बताया कि वह इस फिल्म में मुख्य ​भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, अभिनेत्री स्मृति सिन्हा राबड़ी देवी की भूमिका में हैं। फ़िल्म का फिल्मांकन गुजरात व बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है। उन्होंने बताया कि सुमन कुमार द्वारा निर्मित इस फ़िल्म में लालू यादव के जीवन के विभिन्न पहलुओं खासकर उनके जीवन के खट्टे मीठे यादों को रोचक व मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है।