1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Lara Dutta बनी Indira Gandhi, तस्वीर देख फैंस हुए शॉक्ड…

Lara Dutta बनी Indira Gandhi, तस्वीर देख फैंस हुए शॉक्ड…

बॉलीवुड अक्की कुमार की फिल्म बेलबॉटम (bellbottom) का ट्रेलर (trailer) देखने वालों के लिए ट्रेलर में सरप्राइज एलिमेंट लारा दत्ता (Lara Dutta) के रूप में आया।  बेल बॉटम (bellbottom) 1984 की घटना पर आधारित एक स्पाई थ्रिलर (spy thriller) है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अक्की कुमार की फिल्म बेलबॉटम (bellbottom) का ट्रेलर (trailer) देखने वालों के लिए ट्रेलर में सरप्राइज एलिमेंट लारा दत्ता (Lara Dutta) के रूप में आया।  बेल बॉटम (bellbottom) 1984 की घटना पर आधारित एक स्पाई थ्रिलर (spy thriller) है।

पढ़ें :- राम गोपाल इंदिरा गांधी का इंटरव्यू शेयर कर बोले, कंगना रनौत की तरह एक्टिंग...

आपको बता दें, लारा दत्ता (Lara Dutta) ने इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाई है। बेल बॉटम ट्रेलर में पहली बार पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में 46 वर्षीय एक्ट्रेस के ऑनस्क्रीन ट्रांसफॉर्मेशन (onscreen transformation) का खुलासा हुआ और ट्रेलर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए।

पढ़ें :- Big blow to Akshay Kumar : फिल्म 'बेल बॉटम' पर गल्फ देशों ने लगाया बैन, जानें क्या है वजह

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता बेल बॉटम के ट्रेलर में पहली नजर में पहचानना मुश्किल है। वे बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह दिख रही हैं. मंगलवार शाम को बेल बॉटम ट्रेलर जारी होने के बाद “#LaraDutta” टॉप ट्विटर ट्रेंड में रहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...