लॉस वेगस में फायरिंग से दो की मौत, एक हमलावर ढ़ेर

लॉस वेगस में फायरिंग से दो की मौत, एक हमलावर ढ़ेर

नई दिल्ली। अपनी रंगीन रातों के लिए मशहूर अमेरिका का लॉस वेगस शहर का दक्षिणी इलाका रविवार की रात एकाएक गोलियों की गनगनाहट से गूंज उठा। एक कंट्री म्यूजिक फेस्टिवल के लिए पहुंची लोगों की भीड़ पर कुछ बंदूकधारी लोगों ने अंधाधुध फायरिंग कर दी। जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो दर्जन लोगों को इलाज के लिए करीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लेते हुए, एक हमलावर को कुछ ही घंटों में मार गिराया है।

लॉस बेगस पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी में कहा है कि हमले की छानबीन चल रही है। उनका प्रयास है कि पहले हमलावरों की स्थिति को स्पष्ट किया जाए। फिलहाल उन्होंने एक हमलावर को मार गिराया है। हमलावर के साथ कितने और लोग थे, और उनका मकसद क्या था इस बात की पुष्टि जांच के बाद ही हो सकेगी। जल्द ही पुलिस एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बात मीडिया के सामने रखेगी।

{ यह भी पढ़ें:- अंधाधुंध गोलियों के बीच सड़क पर कुछ इस कदर लिपट गए कपल, देख भावुक हुए लोग }

एकाएक हुए इस हमले के बाद लॉस वेगस पुलिस ने एयरपोर्ट को बंद करवा दिया है। वेगस को जाने वाली कुछ फ्लाइटों को डायवर्ट भी किया गया है। घटना स्थल के आस पास के भीड़भाड़ वाले इलाकों में कै​सीनों और क्लब चलाने वाले लोगों को चौकसी बरतने को कहा गया है। शहर से दक्षिणी इलाके को जाने वाली तामाम सड़कों पर ट्रैफिक रोक दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- लास वेगास हमला: 22,000 लोग थे निशाने पर, अब तक 59 की मौत }