श्रीनगर: लश्कर का खूंखार आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

श्रीनगर: लश्कर का खूंखार आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
श्रीनगर: लश्कर का खूंखार आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि वॉन्टेड लिस्ट में शामिल एक आतंकवादी श्रीनगर में छुपा हुआ है, जिसके बाद शुक्रवार देर रात सुरक्षाबलों ने श्रीनगर पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाया जिसमें खूंखार आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आतंकवादी के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुआ है। पकड़े गए आतंकी की पहचान निसार अहमद डार के रूप में हुई है।

Lashkar E Taiba Terrorist Arrested In Srinagar Plotting Attack :

बताया जा रहा है कि आतंकी निसार हाजिन के वहाब पर्रे का रहने वाला है। पिछले कुछ समय से वह आतंकियों की मदद करता था और उन्हें हथियार सप्लाई किया करता था। आतंकी निसार के खिलाफ 2017 से लेकर 2019 तक आठ एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के स्थानीय आतंकी मोहम्मद सलीम पर्रे से निसार के काफी करीबी रिश्ते थे। उत्तरी कश्मीर में जब भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, उस वक्त निसार वहां से बच निकलने में कामयाब रहा था। पुलिस पकड़े गए आतंकी से पूछताछ कर रही है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि वॉन्टेड लिस्ट में शामिल एक आतंकवादी श्रीनगर में छुपा हुआ है, जिसके बाद शुक्रवार देर रात सुरक्षाबलों ने श्रीनगर पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाया जिसमें खूंखार आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आतंकवादी के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुआ है। पकड़े गए आतंकी की पहचान निसार अहमद डार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आतंकी निसार हाजिन के वहाब पर्रे का रहने वाला है। पिछले कुछ समय से वह आतंकियों की मदद करता था और उन्हें हथियार सप्लाई किया करता था। आतंकी निसार के खिलाफ 2017 से लेकर 2019 तक आठ एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के स्थानीय आतंकी मोहम्मद सलीम पर्रे से निसार के काफी करीबी रिश्ते थे। उत्तरी कश्मीर में जब भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, उस वक्त निसार वहां से बच निकलने में कामयाब रहा था। पुलिस पकड़े गए आतंकी से पूछताछ कर रही है।