1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

By आस्था सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के गांदरबल में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें दो आतंकियों के ढेर होने की खबर मिली है। दरअसल, सुरक्षाबलों को गांदरबल में कुल्लन के जंगल में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। खुफिया सूत्रों ने बताया था कि कुल्लन के जंगल में लश्कर ए तैयबा के पांच से छह आतंकी छिपे हुए हैं और इसी के आधार पर सुरक्षाबलों के जवान मौके पर पहुंचे तो आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमें अब तक दो आतंकी मार गिराए गए हैं।

हालांकि अभी भी वहां के जंगल में अन्य दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटों में अब तक चार आतंकी मारे जा चुके हैं। इससे पहले सोमवार सुबह उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीनगर से करीब 55 किलोमीटर दूर लवदारा गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में रविवार को एक आतंकवादी मारा गया था जबकि एक अन्य आतंकवादी सोमवार को सुबह मारा गया. सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...