यूपी का निकला कश्मीर में पकड़ा गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी संदीप

Lashkar E Taiba Terrorist Sandeep Kumar Sharma Arrested

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आतंकी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। आतंकी संदीप कुमार शर्मा उर्फ आदिल को अनंतनाग से गिरफ्तार किया गया है। जम्मू पुलिस काफी दिनों से इस आतंकी की तलाश में थी।

पुलिस उपमहानिरीक्षक(आईजी) मुनीर अहमद खान ने बताया कि पुलिस ने संदीप कुमार शर्मा साल 2012 में कश्मीर घाटी आया था और यहां एक वेल्डर के रूप में काम कर रहा था। लश्कर-ए-तैयबा में शामिल होने से पहले वह शाहिद अहमद के संपर्क में आया था। पुलिस का कहना है, आतंकी संदीप कई आतंकी हमलों में शामिल रह चुका है। इसके पिता का नाम राम शर्मा है।

आईजी ने बताया कि संदीप एटीएम और बैंक लूट की चार वारदात में भी शामिल रहा है। लूटा गया पैसा वह आतंकी वारदात के लिए लश्कर को देता था। खान ने बताया कि 16 जून को काजीगुंड के अचबल में पुलिस टीम पर घात लगाकर किए गए हमले में भी संदीप का हाथ था। इस घटना में एसएचओ फिरोज अहमद डार समेत छह पुलिसकर्मी शहीद हुए थे।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आतंकी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। आतंकी संदीप कुमार शर्मा उर्फ आदिल को अनंतनाग से गिरफ्तार किया गया है। जम्मू पुलिस काफी दिनों से इस आतंकी की तलाश में थी। पुलिस उपमहानिरीक्षक(आईजी) मुनीर अहमद खान ने बताया कि पुलिस ने संदीप कुमार शर्मा साल 2012 में कश्मीर घाटी आया था और यहां एक वेल्डर के रूप में काम कर रहा…