जम्मू-कश्मीर के सोपोर में लश्कर का मोस्ट वांटेड आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में लश्कर का मोस्ट वांटेड आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में लश्कर का मोस्ट वांटेड आतंकी ढेर

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलोें को एक बड़ी कामयाबी मिली है। सोपोर जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के बड़े आतंकी आसिफ को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि लश्कर के आतंकी आसिफ ने कुछ दिन पहले सोपोर में एक फल व्यापारी के परिवार पर हमला किया था, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे।

Lashkars Most Wanted Terrorists Killed In Jammu And Kashmirs Sopore :

सुरक्षाबलों को सोपोर इलाके में लश्कर आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया। सुरक्षा बलों की कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। मारे गए लश्कर आतंकी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आसिफ लश्कर के A++ कैटेगरी का कमांडर था।

आपको बता दें किे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 हटने के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया है। जानकारी के अनुसार सोपोर में सुरक्षाबलों को सुबह आतंकी के छिपे होने की खबर मिली थी। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया। मुठभेड़ के बाद लश्कर-ए-तैयबा के मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ को मार गिराया गया।

सुरक्षा बलों ने बताया कि आसिफ की पिछले कई दिनों से तलाश की जा रही थी। दरअसल आतंकी आसिफ ने बीते दिनों सोपोर में एक घर पर हमले किया था, जिसमें एक बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि सोपोर में दो आतंकियों ने एक फल व्यापारी हमीदुल्ला राथेर के घर में घुसकर उनकी ढाई साल की पोती असमा जान सहित पूरे परिवार पर गोलियां बरसा दी थी। हमले में गंभीर रूप से घायल बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। इसके अलावा आतंकी आसिफ ने सोपोर में ही एक मजदूर शफी आलम को भी गोली मार दी थी।

आपको बता दें कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोपोर में आतंकवादियों के आठ साथियों को गिरफ्तार किया था। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि यह सुनिश्चित किया गया है कि लोग जब अपनी दुकान खोलना चाहें तब वह खोल सकते हैं।

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलोें को एक बड़ी कामयाबी मिली है। सोपोर जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के बड़े आतंकी आसिफ को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि लश्कर के आतंकी आसिफ ने कुछ दिन पहले सोपोर में एक फल व्यापारी के परिवार पर हमला किया था, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे। सुरक्षाबलों को सोपोर इलाके में लश्कर आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया। सुरक्षा बलों की कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। मारे गए लश्कर आतंकी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आसिफ लश्कर के A++ कैटेगरी का कमांडर था। आपको बता दें किे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 हटने के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया है। जानकारी के अनुसार सोपोर में सुरक्षाबलों को सुबह आतंकी के छिपे होने की खबर मिली थी। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया। मुठभेड़ के बाद लश्कर-ए-तैयबा के मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ को मार गिराया गया। सुरक्षा बलों ने बताया कि आसिफ की पिछले कई दिनों से तलाश की जा रही थी। दरअसल आतंकी आसिफ ने बीते दिनों सोपोर में एक घर पर हमले किया था, जिसमें एक बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि सोपोर में दो आतंकियों ने एक फल व्यापारी हमीदुल्ला राथेर के घर में घुसकर उनकी ढाई साल की पोती असमा जान सहित पूरे परिवार पर गोलियां बरसा दी थी। हमले में गंभीर रूप से घायल बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। इसके अलावा आतंकी आसिफ ने सोपोर में ही एक मजदूर शफी आलम को भी गोली मार दी थी। आपको बता दें कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोपोर में आतंकवादियों के आठ साथियों को गिरफ्तार किया था। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि यह सुनिश्चित किया गया है कि लोग जब अपनी दुकान खोलना चाहें तब वह खोल सकते हैं।