1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 अप्रैल

संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 अप्रैल

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश के पॉलिटेक्निक संस्थानों में प्रवेश के लिए आवेदन अभी तक नहीं किया है। तो जल्द से जल्द आवेदन कर लें। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल है। एक बार आवेदन की तारीख बढ़ा दी गई है, इसलिए जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है। वह जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश के पॉलिटेक्निक संस्थानों में प्रवेश के लिए आवेदन अभी तक नहीं किया है। तो जल्द से जल्द आवेदन कर लें। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल है। एक बार आवेदन की तारीख बढ़ा दी गई है, इसलिए जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है। वह जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें :- UP Polytechnic प्रवेश परीक्षा के नतीजे जारी, jeecup.nic.in पर चेक करें रैंक

इच्छुक अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट jeecup.nic.in पर 30 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि 26 फरवरी से इनके लिए आवेदन शुरू हो गए थे। बता दें कि प्रवेश परीक्षा 15 से 20 जून तक आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि प्रवेश परीक्षा ऑनलाइन होगी।

उत्तर प्रदेश के पॉलिटेक्निक संस्थानों के ग्रुप A, E1 और E2 की परीक्षा ऑफलाइन मोड से होगी। वहीं शेष B, C, D, F, G, H, I, K1, K2, K3, K4, K5, K6, K7 व K8 ग्रुप की परीक्षा ऑनलाइन मोड से होगी। अभ्यर्थी संयुक्त प्रवेश परीक्षा के माध्यम से राजकीय, अनुदानित व निजी क्षेत्र की पॉलीटेक्निक संस्थाओ में प्रवेश ले सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...