1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo Carnival सेल का आखिरी दिन, जानें शानदार ऑफर्स

Vivo Carnival सेल का आखिरी दिन, जानें शानदार ऑफर्स

Last Day Of Vivo Carnival Sale Know Great Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon ) पर Vivo Carnival सेल चल रहा है। कंपनी का यह सेल आज भर ही चलेगा। ऐसे में आप वीवो के स्मार्टफोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। स्मार्टफोन्स की कीमत पर यहां 13,700 रुपये तक की बचत की जा सकती है। और आज इस सेल का आखिरी दिन है। इस सेल में Vivo के कई स्मार्टफोन Rs 9,000 तक सस्ते मिल रहे हैं। सेल के दौरान Vivo स्मार्टफोन पर Rs 13,700 तक की बचत भी की जा सकती है। इसके अलावा Vivo के लोकप्रिय स्मार्टफोन Vivo V15 Pro और Vivo V15 की खरीदारी पर कई शानदार व आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

Vivo V15

Amazon पर Vivo Carnival Sale में आप कंपनी के लोकप्रिय स्मार्टफोन Vivo V15 के 6GB रैम और 64GB वेरिएंट को Rs 19,990 में खरीद सकते हैं जबकि फोन की ओरिजनल कीमत Rs 26,990 है। इस पर Rs 2,000 तक का एक्स्ट्रा बोनस भी प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत के कैशबैक का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस पर Rs 9,200 तक का एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स भी मौजूद हैं।

Vivo Y91

Vivo Y91 स्मार्टफोन को Vivo Carnival Sale में Rs 9,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर Rs 1,500 तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। डिवाइस पर नो-कोस्ट ईएमआई की सुविधा दी गई है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है।

पढ़ें :- 99 % लोगो को नहीं पता होगा ट्रेन के नीले और लाल रंग के डिब्बों में क्या होता है फर्क, सवाल का जवाब पढ़ कर हिल जाएगा आपका दिमाग

Vivo V15 Pro

Vivo Carnival Sale में Vivo V15 Pro का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 23,990 में उपलब्ध है। वहीं इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 26,990 के साथ लिस्ट है। फोन पर Rs 3,000 तक के एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस का लाभ जरूर उठाया जा सकता है। इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक के कैशबैक और नो कोस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...