1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर की हालत हुई नाजुक, वेंटिलेटर पर फिर से किया गया शिफ्ट

Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर की हालत हुई नाजुक, वेंटिलेटर पर फिर से किया गया शिफ्ट

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबियत फिर से बिगड़ गई है। पिछले 27 दिनों से वो मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले दिनों उनकी तबियत में सुधार होने क बाद से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया था। इस बीच खबर ये है कि उनकी तबियत फिर से बिगड़ गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lata Mangeshkar Health Updates: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबियत फिर से बिगड़ गई है। पिछले 27 दिनों से वो मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले दिनों उनकी तबियत में सुधार होने क बाद से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया था। इस बीच खबर ये है कि उनकी तबियत फिर से बिगड़ गई है।

पढ़ें :- दीदी Lata Mangeshkar की याद में रो पड़ी Asha Bhosle, कहा- वो अभी भी मेरे साथ हैं...

उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि, कोरोना और निमोनिया होने के बाद लता मंगेशकर को उपचार के लिए 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अभी तक उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ है। स्वर कोकिला का उपचार कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी और उनकी टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनके इलाज के लिए अस्पताल में मौजूद है।

गौरतलब है कि, स्वर कोकिला अपने सात दशक के लंबे करियर में कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को सर्वोच्च भारतीय नागरिक सम्मान भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्मविभूषण, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड समेत दर्जनों पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...