1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Lata Mangeshkar passes away: अंतिम सफर पर स्वर कोकिला, दर्शन के लिए उमड़े बड़ी संख्या में लोग, कुछ देर में पहुंचेंगे पीएम मोदी

Lata Mangeshkar passes away: अंतिम सफर पर स्वर कोकिला, दर्शन के लिए उमड़े बड़ी संख्या में लोग, कुछ देर में पहुंचेंगे पीएम मोदी

लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा शुरू हो गयी है। अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क में होगा। इसको लेकर वहां पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को उनके घर प्रभुकुंज से शिवाजी पार्क लेकर जाया जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lata Mangeshkar passes away: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ देर में मुंबई पहुंचेंगे। रविवार सुबह स्वर कोकिला का ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ शाम 6:15-6:30 बजे के बीच मुंबई के शिवाजी पार्क में किया जाएगा। बता दें कि, केंद्र सरकार ने दो दिन का राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है।

पढ़ें :- Death: महज 19 साल उम्र में हुआ इस स्टार का निधन, मॉल की पार्किंग लॉट में मिला शव

कुछ देर पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि, लता दीदी को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ समय बाद मुंबई के लिए प्रस्थान करूंगा। बता दें कि, लता जी करीब 28 दिनों तक ब्रीच कैंडी अस्पताल में थीं। रविवार सुबह उनका निधन 8:12 पर हुआ है। भारत रत्न पुरस्कार विजेता को जनवरी में निमोनिया और कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शुरू हुआ अंतिम सफर
बता दें कि, लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा शुरू हो गयी है। अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क में होगा। इसको लेकर वहां पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को उनके घर प्रभुकुंज से शिवाजी पार्क लेकर जाया जा रहा है। बता दें कि शिवाजी पार्क में ही लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को ले जाने के लिए एक ट्रक को सजाया गया है। भारी संख्या में लता दी को पसंद करने वाले उनके फैंस जमा हुए हैं।

 

पढ़ें :- दुखद: दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस का हुआ निधन, इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...