RLD के प्रदेश अध्यक्ष रहे स्व. मुन्ना सिंह का परिवार BJP में शामिल

Late Munna Singh Chauhan Family Joins Bjp

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में अपनी खासा पहचान रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके स्व. मुन्ना सिंह चौहान का पूरा परिवार आज भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गया। यूपी के भाजपा प्रदेश मुख्यालय में रविवार को मुन्ना सिंह चौहान की पत्नी शोभा सिंह और उनके बेटे राकेश कुमार सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।




आपको बता दें कि मुन्ना सिंह चौहान पूर्वांचल एवं खासकर फैजाबाद से रालोद के इकलौते प्रिय और चर्चित चेहरे थे। उनके परिवार के भाजपा में शामिल होने के बाद से रालोद पूर्वांचल में बिल्कुल कमजोर हो जाएगी।



लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में अपनी खासा पहचान रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके स्व. मुन्ना सिंह चौहान का पूरा परिवार आज भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गया। यूपी के भाजपा प्रदेश मुख्यालय में रविवार को मुन्ना सिंह चौहान की पत्नी शोभा सिंह और उनके बेटे राकेश कुमार सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि मुन्ना सिंह चौहान पूर्वांचल एवं खासकर फैजाबाद से रालोद के इकलौते प्रिय और चर्चित चेहरे थे। उनके परिवार के भाजपा में शामिल होने के बाद से रालोद पूर्वांचल में बिल्कुल कमजोर हो जाएगी।